X Close
X

प्रशासन ने की माहौल खराब करने वाले शरारती तत्वों पर कड़ी नजर रखने की अपील


Moradabad:

हुकूमत एक्सप्रेस
मुरादाबाद। शुक्रवार को पंचायत सभागार मुरादाबाद मंे जिलाधिकारी राकेष कुमार सिंह तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने जनपद के ग्राम प्रधानों के साथ आयोजित षान्ति समिति की बैठक में आगामी पर्वो तथा अयोध्या प्रकरण में सर्वोच्च न्यायालय के संभावित फैसले के दृष्टिगत षान्ति व्यवस्था बनाये रखने का आह्वान किया है। उन्होंने बताया कि जनपद में षान्ति वातावरण कोे हर हाॅल में बनाये रखने के लिए हर संभव प्रयास किया जायेगा तथा कानून व्यवस्था को प्रभावित करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही सुनिष्चित की जाएगी। उन्होंने ग्राम प्रधानों से कहा कि माहौल खराब करने वाले षरारती तत्वों पर नजर रखें और समय से प्रषासन को अवगत करा दें ताकि समय से आवष्यक कार्यवाही सुनिष्चित की जा सके। उन्होंने बताया कि जनपद स्तर पर कन्ट्रोल रुम की स्थापना भी की गयी है, कन्ट्रोल रुम कलेक्टेªट में 24 घण्टे कार्यषील रहेगा।
जिलाधिकारी श्री सिंह ने कहा कि आगामी पर्वो पर व्यवस्था ठीक रहे, जिस हेतु ग्राम प्रधान बारावफात के अवसर पर षान्तिपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण व्यवस्था कायम रखने में अपना सकारात्मक सहयोग दें। उन्होंने बताया कि अफवाहों पर कतई ध्यान दें और उन्हें फैलने से रोका जाये। सोषल मीडिया पर किसी भी तरह की अफवाहों को जगह नही मिलनी चाहिए।
बैठक में ग्राम प्रधानों ने जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को आष्वस्त किया कि आगामी पर्वो पर ग्राम पंचायतों में ष्षान्ति व्यवस्था बनाए रखने के हर संभव प्रयास किये जाएंगे और सभी पर्व षान्ति पूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाये जाएंगे। प्रषासन द्वारा दिये गये दिषानिर्देषों को पालन किया जायेगा तथा ग्राम पंचायत एवं क्षेत्र में नजर रखी जाएगी, और पूरी तरह से अमन एवं ष्षान्ति को कायम रखा जायेगा।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रषासन लक्ष्मीषंकर सिंह, एसपी टैªफिक सतीष चन्द्र,जिला पंचायत राज अधिकारी राजेष कुमार सिंह, ग्राम प्रधानगण एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहें।

Hukoomat Reporter