X Close
X

महिला सिपाही ने गंदी हरकत पर मनचले को जूतों से पीटा


Mnchala-RTRR6

कानपुर। बिठूर में शनिदेव चैराहे के पास मंगलवार की सुबह एक महिला सिपाही ने गंदी हरकत करने पर युवक को पकड़कर जूतों से जमकर पीटा। सुबह स्कूल के समय एंटी रोमियो टीम की महिला सिपाही को मनचलों पर नजर रखने के लिए तैनात किया गया है। मनचले की पिटाई का वीडियो वायरल होते ही अफसरों ने भी मामला संज्ञान में लिया और युवक के खिलाफ बिठूर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।


दुष्कर्म और हत्या की घटनाओं के बाद सरकार ने महिला सुरक्षा को लेकर जनपदों की पुलिस प्रशासन को दिशा निर्देश जारी किए हैं। इसके लिए पुलिस की एंटी रोमियो टीम को लगाया गया है। इसी क्रम में बिठूर थाना क्षेत्र के शनिदेव चैराहे पर मंगलवार की सुबह एंटी रोमियो टीम को तैनात किया गया था। चैराहे के आसपास चार से पांच स्कूल हैं, जिसमें रोजाना सुबह और दोपहर छात्राएं आती जाती हैं। सुबह एक मनचला चैराहे पर खड़ा होकर छात्राओं पर फब्तियां कस रहा था और अश्लील गाने गा रहा था।
परेशान छात्राओ ने पुलिस पिकेट के सिपाहियों को जानकारी दी। इसपर एंटी रोमियो टीम की महिला सिपाही चंचल चैरसिया ने उसे पकड़ लिया। समझाने पर भी जब वह नहीं माना तो महिला सिपाही ने थप्पड़ मारे और फिर पैर से जूता उतारकर उसे सरेराह जमकर पीटा। उसकी पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। घटना को अफसरों ने संज्ञान में लिया और कार्रवाई के निर्देश दिये। एंटी रोमियो टीम शोहदे को पकड़कर थाने ले गई। पूछताछ में उसने अपना नाम नईम खान बताया। थानाप्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया आरोपित नईम मूलरूप से फतेहपुर का रहने वाला है और चमनगंज में रहता है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

()
Hukoomat Reporter